Friday, May 10, 2024
HomeKHWABON KI TABIRख़्वाब में नाव देखने की ताबीर

ख़्वाब में नाव देखने की ताबीर

Khwab Mein Naav Dekhna – ख़्वाब में नाव देखने की ताबीर

अक्सर वक्तों में इसकी ताबीर निजात से की जाती है ! और कभी इसकी ( Khwab Mein Naav Dekhne Ki Tabir ) ताबीर बादशाहों के पास पहुंचने और उसके सबब से की जाती है ! और कभी इसकी ताबीर रंज व ग़म से भी की जाती है !  मगर नतीजे में निजात करीब बताई जाती है !

अगर किसी ने यह देखा कि वह दरिया में किश्ती में बैठा हुआ है ! तो इसकी ताबीर यह होगी कि वह कश्ती में दाखिल होने और कश्ती के छोटे या बड़े होने के लिहाज़ से हुकूमत व सल्तनत के मामले में दाखिल हो जाएगा ! लेकिन फिर उससे निजात पाएगा !

Khwab Mein Naav Dekhne Ki Tabir

जिसने यह देखा कि वह नाव में है ! और नाव में पानी आ गया है तो ! यह इस बात की निशानी है कि उसको रंज व गम होगा या मर्ज होगा या कैद होगा ! लेकिन आखिर में इन सारी बातों से छुटकारा पाएगा !

जिसने यह देखा कि वह नाव से निक तो उसकी ताबीर यह है कि वह जल्दी से निजात पाएगा ! और जिसने यह देखा कि नाव ( Khwab Mein Naav ) सूखी जमीन में है ! तो उसकी ताबीर यह है कि उसको रंज व गम पहुंचेगा ! और सख्ती पाएगा ! लेकिन उससे छुटकारा पा जाएगा !

अगर किसी ने यह देखा कि नाव ( Khwab Mein Naav )किब्ले की तरफ रुख किए जा रही है ! तो उसकी ताबीर यह है कि सख्तियों से वह जल्दी ही छुटकारा पाएगा !

You Also Read –

RELATED ARTICLES

Most Popular