Monday, May 20, 2024
HomeKHWABON KI TABIRख़्वाब में बूत की पूजा करना या आग की पूजा करने की...

ख़्वाब में बूत की पूजा करना या आग की पूजा करने की ताबीर 

ख़्वाब में बूत की पूजा करना या आग की पूजा करने की ताबीर – Khwab Mein Aag Ki Pooja 

इसी तरह अगर किसी ने ख्वाब में यह देखा कि वह यहूदी या नसरानी या मजूसी हो गया ! तो यह इस बात की निशानी है कि उनका महबूब होगा और उसकी तकलीफों में जल्दी करेगा !

अगर किसी ने यह देखा कि वह बुत की पूजा ( Khwab Mein Pooja )कर रहा है ! तो यह इस बात की निशानी है कि वह अल्लाह तआला पर झूठ बात कहेगा ! Aur बातिल बातें कहेगा ! और बहुत मुमकिन है कि वह शराब पीने का आदी हो जाए ! और गुनाह के काम करने लगे !

Khwab Mein Pooja Karne Ki Tabir 

अगर बुत चांदी का हो तो यह इस बात की निशानी है कि गुनाहों के नज़दीक हो जाए ! या किसी औरत से बातिल कहे ! और अगर बुत सोने का है तो यह इस बात की निशानी है कि अपने मामलों में उसको सदमा पहुंचे जो उसको नागवार हो और गुस्सा दिलाए !

और अगर बुत लकड़ी का हो तो वह ऐसे शख्स के करीब होगा ! जो अपने दीन के लिहाज से खबीस हो ! और अगर बुत लोहे या तांबे का हो तो वह दुनिया को तलब करने वाला बनेगा !

ख़्वाब में आग की पूजा करने की ताबीर – 

जिसने यह देखा कि वह आग की पूजा ( Khwab Mein Aag Ki Pooja ) कर रहा है ! तो यह इस बात की निशानी है कि वह अपने दीन में शैतान को देखेगा ! और अगर आग में लपट न हो ! तो वह हराम माल की ख्वाहिश मे रहेगा !

और जिसने ख्वाब में यह देखा कि वह लोगों की इमामत कर रहा है ! तो अगर किब्ला सीधा है ! तो लोगों की एक जमाअत का सरदार होगा ! और अपनी सरदारी के जमाने में उनके साथ अदल व इंसाफ़ करेगा ! लेकिन अगर किब्ला सीधा न था तो वह अपनी सरदारी के जमाने में ज़ोर व ज़ल्म करेगा !

You Also Read –

RELATED ARTICLES

Most Popular